Ticker

6/recent/ticker-posts

Best Instagram And Whatsapp Sad Status In Hindi 2022

Best Instagram And Whatsapp Sad Status In Hindi 2022 New Status Hindi Me, Whatsapp Sad Status, new 2022 New Instagram Status Hindi Me,


इश्क इंसान को पागल बना ही देता है, 
यकीन दिलाना मुश्किल हो जाता है खुद को,
की जो चाला गया है वो लौट कर वापिस कभी नहीं आएगा,

Adhuri Kahani Sad Status In Hindi,


Best Instagram And Whatsapp Sad Status In Hindi 2022


Best Instagram And Whatsapp Sad Status In Hindi 2022


Broken heart sad status in hindi

वो क्या थी मेरे लिए में नहीं बता सकता,

लेकिन जब भी वो अपनी जुल्फों को मेरे चेहरे पर बिखरा देती थी तो,

धड़कने रोक कर सोने को दिल कर्ता था,

होंठो से उसके होंठो पर ज़ज्बात रखने को दिल कर्ता था,

कभी कभी घमंड भी करने को दिल कर्ता था खुद पर कि, 

इतनी बड़ी कायनात में एक लड़की थी जो सिर्फ मुझसे ही प्यार करती है,

अब दिल ये इस बात को मानने को तैयार नहीं की 

जिंदगी में ऐसा भी 1 वक्त था, जो अब नहीं है, 

Whatsapp सेड स्टैटस ईन हिन्दी फॉर लव

उसने पूछा हमसे, आखिरी बार बताओ क्या तुम्हें कभी मुझसे प्यार था ही नहीं?

हमने हंस कर जबाव देते हुए कहा, बड़ी देर लगी इस बात को समझने में, और मुश्किल से समझ आया,

की अब कोई ग़म नहीं हिसाब बराबर रहा, हमारे पास तुम नहीं, तुम्हारे पास हम नहीं, 


New instagram Sad Status In Hindi


तन्हाई से नहीं हम महफिलों से डरते है,

खुद से नहीं हम आपसे डरते है, 

यू तो बहोत खोया है हमने इस जिंदगी में,

नजाने बस एक तुम्हीं को खोने से डरते है, 


Sad Status In Hindi For Life


 मेरे दर्द को अब कोई दवा ना मिले,

मेरे दिल को अब कोई दुवा ना मिले 

जा में दुवा कर्ता हूँ कि तुझे तेरी जिंदगी में

मेरे जैसा इश्क कोई करने वाला ना मिले, 


New Instagram Sad Status


वो रात को कॉल पर बहोत सी कहानियाँ सुनाती थी,


ए काश कोई एक कहानी उसके पास ऐसी भी होती,


जिसमें पूरी जिंदगी के लिए वो सिफ मेरी होती,


Best Whatsapp Sad Status In Hindi For Life



Emotional status in hindi


तेरी कमी का एहसास होता है,

लेकिन किसको सुनाऊं अपना हाले-दिल जिसको भी सुनाऊँ कहता है,

जो होता है अच्छे के लिए होता है 😔

 


Instagram Sad Status For Love

आज कल वो अपना दिन कहीं और बिताने लगी है,

कभी शायद उसे में याद कम आने लगी है,

वर्ना जो लड़की बार बार फोन करके डिस्टर्ब किया करती थी,

क्या ऐसा हो सकता है क्या, कि उस लड़की को मेरी याद भी नहीं आ रही है,

Bewafa Sad Status Hindi

अब ना तेरे जिस्म की तलब है, ना रूह का इन्तेज़ार,

आज के बाद तू भी तेरे रास्ते में भी मेरे रास्ते,

जो मोहब्बत शुरू हुई थी किसी ज़माने में अब वो खत्म,

Broken Heart 💔 Status


Sad love status in hindi


रात के सन्नाटे में जैसे घड़ी की आवाज सुनाई देती टिक टिक टिक,

इस तरह ही मैंने मेहसूस किया है,

अपने दिल को टूटते हुए, 😢


2 Line Sad Status In Hindi For Life In True Love



हमारे पास तो सिर्फ तेरी यादें है, 😔
जिंदगी उन्हें मुबारक, 🎊 जिनके पास तुम हो, 😔


किसीको मुफ्त में मिल गया वो शख्स,
जो हमें किसी भी कीमत पर चाहिए था,


में राजी हूँ उसके फैसले से,
लेकिन, ए रब, मैं तरसता हूँ उसे पाने के लिए, 😢


मुझसे दो शख्स ने मोहब्बत की,
एक वो जिसका में हो ना सका,
दूसरा जो मेरा ना रह सका, 


अगर वो हमें छोड़ कर खुश है, तो शिकायत कैसी,
अब हम उन्हें खुश भी ना देखे, तो हमारी मोहब्बत कैसी,


कितनी आसानी से छोड़ दिया तूने हमसे बात करना,
जैसे सदियों से हम तुम्हारे लिए बोझ थे,


मुझे तेरे लिए तरसते हुए,
बस मेरे खुदा ने देखा है,


True Heart Touching Line Sad Status In Hindi



वैसे तो जिंदगी से कोई फ़रियाद नहीं, 
बस आखिरी बार खुशी कब हुई ये याद नहीं, 
व्यस्त इतना रहते हैं कि,
आखिरी छुट्टी कब थी ये पता नहीं,
आँखों के कोने मैंने साफ किए थे,
बाद में गिर गया वो पानी ये याद नहीं,
वैसे तो हमेशा हंसता रखता हूँ चेहरा,
पर असल में कब हँसा ये याद नहीं,
जिस बारिशमे, में भिगा था दिल से,
वो बरसात कब हुई थी ये याद नहीं,
जीते जीते इच्छाओं सभी की,
में खुद को कब भूल गया, ये याद नहीं,


Heart Touching Line Sad Status In Hindi 2022


जो आकाश बरसे, तो में छाता ले लूँगा,
पर नयन बरसे तो क्या करूं? 
शेर दहाड़े तो में भाग भी जाऊँ,
पर किसीका अहंकार दहाड़े तो क्या करू?
जो पैर में कांटा चुभे तो में निकाल भी लू,
पर मन में किसीकी बात चुभे तो क्या करू?
जो दर्द चलके तो में गोली भी खा लू,
पर किसीकी वेदना चलके तो क्या करू?
जो रास्ते में मिलों तो में बात भी कर लू,
अगर तुम रास्ता ही बदल लो तो क्या करू?

Full credit on The_ prithviee zala saheb on instagram



तू ना आए तो तेरा नहीं आना भी चलेगा हमें,
पर आ कर चले जाओगे ये नहीं चलेगा हमें,
तुझे चाहूँ और तेरे चाहने वाले को भी चाहूँ,
तुम दिल कर दो वापिस ये मुझे नहीं चलेगा

आपको सभी सेड स्टैटस हिंदी में पसंद आए हों तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे, 2 line sad status in hindi,

Post a Comment

4 Comments

Aapka Is Post Ke Related Sawal Hai To Yaha Comments Karke Puch Sakte Hai, Ham Jald Hi Aapki Help Karege